कोरोनावायरस

आमजन को जागरूक करने के लिए धार्मिक गुरूजनों से की अपील

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही आगामी अक्षय तृतीय एवं रमजान माह के त्यौहारों में कोरोना वायरस के संदर्भ में लाॅकडाउन की अवधि में राज्य सरकार द्धारा जारी निर्देशों पूर्ण पालना सुनिश्चित करने के लिए जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में विभिन्न समुदायों के धार्मिक गुरूजनों साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला कलक्टर ने सभी धार्मिक गुरूजनों को कोरोना वायरस के संबंध में लाॅकडाउन एवं प्रोटोकाॅल की पूर्ण जानकारी प्रदान कर निर्धारित पूर्ण प्रोटोकाॅल की पालना करने का अनुरोध कर कहा कि लाॅकडाउन के दौरान राज्य सरकार द्धारा आमजन की सुरक्षा के लिए निर्देश जारी किए गए है, इनका जिम्मेदारी से पालना करवाना एवं आमजन को पालना करवाने के लिए जागरूक व पे्ररित करना हमारा दायित्व है।

बैठक में धार्मिक गुरूजनों द्धारा जिला कलक्टर को आश्वस्त किया गया कि अक्षय तृतीया एवं रमजान माह के त्यौहार पर लाॅकडाउन की पूर्ण पालना की जाए और आमजन को भी कोरोना वायरस के सक्रमण की रोकथाम के लिए उपाय , बचाव के संबंध में जानकारी देकर पालना करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

इस संदर्भ में जिला कलक्टर द्धारा धार्मिक गुरूजनों को अनुरोध पत्र लिखकर आग्रह किया है कि कि वे इन त्यौहारों के संदर्भ में धार्मिक रीतियों को सहज पूर्वक घर में ही करने के लिए आमजन को पे्ररित करें। जिला कलक्टर ने कहा कि विषम परिस्थियों में आम जनता धार्मिक गुरूजनों द्धारा जारी व प्रकाशित सूचनाओं पर आमजन विश्वास करता है, इसके लिए वे आमजन को अपील जारी कर उन्हें लाॅकडाउन के दौरान आपसी सहयोग और शांति पूर्ण तरीके से निर्देशों की पालना करने के लिए जागरूक करें।  

Categories