कोरोनावायरस

कोरोना वायरस के बचाव के लिए जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्र का दौरा किया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

एएसपी रत्नू ने सोशल डिस्टेंसींग की अवहेलना करने वाले एक दुकानदार को फटकार लगाई

रिपोर्ट हरीश दवे

संक्रमण से बचाव व रोकथाम हेतु शुक्रवार को जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने सिरोही तहसील के ग्रामीण क्षेत्र के गाँवो का दौरा कर लोगों को जागरूक होने का आह्वान किया।

जावाल कस्बे के कबूतर चौक में शुक्रवार को कोविड19 से बचाव एवं संक्रमण की रोकथाम के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर रिछपालसिंह बुडरक, उपखण्ड अधिकारी हसमुख कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू, तहसीलदार प्रवीण रत्नू, प्रशिक्षु आरएएस जयपालसिंह, विकास अधिकारी रानू इंकिया द्वारा जावाल के जागरूक ग्रामीणों व कोरोना वॉरीयर्स से मुलाकात कर इस संकट की घड़ी में जानलेवा वायरस के खिलाफ आमजन में जागरूकता का संदेश देकर एकजुट होकर लडने का आव्हान किया।

एडीएम बुरडक ने कोरोना वालंटियर्स व निगरानी कमेटी के सदस्यों को ग्राम में इस जानलेवा वायरस के संक्रमण के रोकथाम और बचाव के बारे में जानकारी दी। एसडीएम हंसमुख कुमार ने सभी को निर्देशित करते हुए बताया कि गांव में बाहर से आने वालों की तुरंत सूचना प्रशासन को देवें एवं ग्राम में जो भी होम क्वारेनटाइन में है उन पर विशेष ध्यान रखा जाए कि वह बाहर ना निकले । एडीशनल एसपी रत्नू ने सभी को निर्देशित किया कि कोई भी बिना मास्क के बाहर ना निकले एवं सोशल डिस्टेंसींग बनाये रखे तथा सरकार द्वारा जारी गाइड लाईन की अवहेलना करने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर आर.आई. थानाराम देवासी,पटवारी भंवरलाल माली, सरपंच विक्रम राणा, उप सरपंच नारायण माली, ग्राम विकास अधिकारी नारायण राणा, सहायक रोजगार सचिव छगनलाल मेघवाल, बरलुट थानाप्रभारी मनीष सोनी, जावाल चौकी प्रभारी सपाराम मीणा, समाजसेवी नारायण सुथार, पुनीत अग्रवाल, डुगरसिंह रावणा, तेजाराम मेघवाल, खुशाल मेघवाल, ललीत माली, हिम्मत माली, हिरालाल डावीयार, मुलाराम परमार, धनाराम भाटी, देवाराम मेघवाल, केसाराम, गोविंद, जसवंतसिंह, मंछाराम, देवीसिंह, समस्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, निगरानी कमेटी के सदस्य, वालियन्टर्स, सभी वार्ड पंच समेत गणमान्य नागरिक सोशल डिस्टेंसींग अपनाते हुए उपस्थित थे ।

सोशल डिस्टेंसींग की अवहेलना करने पर दुकानदार को एएसपी ने लगाई फटकार

इससे पहले प्रशासनिक अमला जब जावाल में मुख्य सडक मार्ग पर स्थित बीएसएनएल टॉवर के पास पहुँचा तो वहाँ गुजरात सबमर्शिबल पम्प सर्विस सेंटर में बैठी ग्राहको की भीड द्वारा सोशल डिस्टेंसींग की अवहेलना को देखकर एएसपी रत्नू ने नाराजगी जताई । तथा दुकानदार को फटकार लगाई । दुकानदार द्वारा गलती पर माफी मांगने पर एएसपी ने भविष्य में दुबारा गलती नही करने की हिदायत देकर कानूनी कार्यवाई करने की चेतावनी दी ।

Categories