कोरोनावायरस

विधायक संयम लोढा ने विधायक कोष से किये 10 लाख रूपये स्वीकृत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जरूरतमंद परिवार के लोगो को 10-10 किलो निःशुल्क आटा करवायेंगे उपलब्ध

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही विधायक संयम लोढा ने जिन परिवारों को राज्य सरकार की ओर से निःषुल्क गेहूं प्राप्त नही हुआ है उन्हें 10-10 किलो निःषुल्क आटा उपलब्ध कराने के लिए विधायक कोष से 10 लाख रूपये स्वीकृत किये है।

लोढा ने जिला कलेक्टर को लिखे पत्र में कहां है कि लॉक डाउन के कारण आम जनता को खाद्य सामग्री की परेषानी न हो इसके लिए राज्य सरकार ने निःषुल्क गेहूं खाद्य सुरक्षा योजना के अंतर्गत वितरित किया है। फिर भी ऐसे सैकडो परिवार है जो खाद्य सुरक्षा योजना में शामिल नही है अतः उन परिवारों को जो राज्य सरकार के निःषुल्क गेहूं से वंचित रहे है उन्हें 10-10 किलो निःषुल्क आटा उपलब्ध कराने के लिए 10 लाख रूपये सिरोही विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत किये है। इसमें कार्यकारी ऐजेंसी उपखंड अधिकारी सिरोही एवं उपखंड अधिकारी षिवगंज को बनाया गया है। दोनो तहसीलों में 5-5 लाख रूपये की राषि की अनुषंसा की गई है। लोढा ने पत्र में कहां कि जो भी नागरिक सरकारी सहायता के रूप में 10 किलो आटा प्राप्त करने के ईच्छुक है उन सभी को आटा प्रदान किया जाए।

गौरतलब है कि कोविड 19 की महामारी को देखते हुए विधायक संयम लोढा ने सिरोही विधानसभा क्षे़त्र के नागरिकों को खाद्य सामग्री के किट उपलब्ध कराने के लिए 20 लाख रूपये स्वीकृत किये थे।

Categories