कोरोनावायरस

कोंग्रेस जिलाध्यक्ष मिले डीएम और एसपी से।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जीवाराम आर्य ने बुधवार को जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल एवं पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा से मुलाकात कर जिले में लाॅक डाउन के एक माह के बावजूद सुचारू व्यवस्थाओ पर संतोष प्रकट करते हुए लोगो केा किसी तरह की परेशानी से न हो तथा इस बीमारी से जिले के वासियों को बचाने पर चर्चा की। आर्य ने दोनो अधिकारियों से आग्रह किया कि जिले में बेवजह बाहरी लागो का प्रवेश न हो इसको प्राथमिकता से लेना चाहिए।

जिलाध्यक्ष ने कोरोना संक्रमण से उत्पन्न स्थिति में राज्य सरकार द्वारा निर्माण श्रमिक ,बीपीएल व स्टेट परिवार को दी जाने वाली आर्थिक सहायता पर चर्चा करते हुए अवगत करवाया कि इसके पात्र एसे कई परिवार है जिनके बैंक खाते नियमित लेनदेन नहीं होने के कारण बंद हो गये है को सहायता राशि का भुगतान नही हुआ है जिनकी जानकारी लेकर भुगतान सुनिश्चित किया जाय । इसी तरह कोरोना संक्रमण में जिले में पिण्डवाडा व आबूरोड में जो स्वयं सेवी संस्थाए पका हुआ भोजन उपलब्ध करवा रही है उन्हंे निर्बाध जारी रखने की व्यवस्था की जाय।

आर्य ने जिला कलेक्टर से जिले में बड़ती गर्मी के साथ ही लोगो को पेयजल की समूचित आपूर्ति हो उसके लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों ,कर्मचारियो को फील्ड में जाकर कार्य करने के लिए पाबंद करने का आग्रह किया जिस पर उन्होने विभाग के अधीक्षण अभियंता राजेन्द्र पुरोहित को आवश्यक निर्देश दिये । । अप्रेल माह खादय सुरक्षा के पात्र परिवारो को घर घर गेंहू का वितरण पारदर्शिता पूर्ण करवाने पर विभागिय अधिकारियों सहित प्रशासन का आभार जताया ।

आर्य ने पुलिस अधीक्षक मीणा से चर्चा के दौरान आग्रह किया कि जिले की सीमा गुजरात से सटी हुई है ऐसे में हमें पुरी सर्तकता की आवश्यकता है उन्होने कहा कि जिले में लोगो को किसी तरह की परेशानी न हो उसका ख्याल रखा जाय। आर्य ने पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर को बताया कि वे कांगेस के कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधियों की जहां आवश्यकता समझे वहां अवगत करवाएं ताकी हर तरह के सहयोग के लिए उपलब्ध हो सके । कांग्रेस की ओर से जिले के गांवो एवं शहरों मे जरूरतमंद लोगो के लिए किये जारहे कार्यों की भी जानकारी दी। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर रिछपालसिंह बुरडक एवं बनवारी लाल अग्रवाल उपस्थित थे।

Categories